गाय बचाऔ के नाम पर दलित व मुसलमानों की पीटाई

माेदी जी आप की सरकार पिछले 2 साल से ज्यादा समय से चल रही है.। तथा बिहार प्रदेश में जब चुनाव हुए थे जब भी गाय के उपर काफी फसाद हुए थे। नोएडा में ताे कोर्ट केस दर्ज हुआ था तथा दंगा भी हो सकता था लेकिन बच गया। सब जानते हैं कि जैसे ही बिहार चुनाव पास आए फसादौ ने सिर उठाना चालू कर दिया तथा  काफी पत्रकारों तथा फिल्मकारों ने अपने मैडल सरकार को वापस कर दिया थे।

अब उत्तर प्रदेश जो कि एक बड़ा परदेश है उसमें भी चुनाव होने वाले हैं। अब फिर देश के मौका परसत नेताओं व संगठनों ने देश में दलित व मुसलमानों को परेशान करना चालू कर दिया है। ताकि पत्रकारों को मसाला मिले तथा इस तरह के समाचारों से अखबारों को भरा जा सके। यह बात सही है कि दलित व मुसलमानों को पीटा व मारा जा रहा है। जो कि लगता है बी जे पी को परेशान करने के लिए भी हो सकता है। जबकि इस को रोकने का काम परदेश सरकारों का है। 

कुछ समय बाद जब चुनाव पास आ जायेगे तो एेसा भी हो सकता है कि कुछ लोग अपने मैडल लौटने चालू करने लगे तथा कुछ नेता फसाद कराने लग जाये। 

ये में पीछे हुए चुनाव के दौरान हुई घटनाओं को देखते हुए सोच रहा हूँ। अब चुकी उत्तर प्रदेश में चुनाव होने हैं तो यहाँ कुछ भी दलित और मुसलमानों के साथ गलत होता है तो यह केवल समाजवादी पार्टी तथा भारतीय जनता पार्टी को ही चुनाव में भारी पड़ सकता है। आप दोनों पार्टियों को कुछ एसा करना है ताकि किसी भी मौका परसत संगठनो या नेताऔ के द्वारा किसी भी दलित और मुसलमानों को कोई नुकसान नहीं हो।यह
समाजवादी पार्टी व शासन की कि जुमेदारी है की कोई घटना नहीं हो तथा दलित और मुसलमानों को बिना किसी कारण से परेशान व मारा नहीं जाये।   वरना इन सब का भुगतान चुनाव में केवल समाजवादी पार्टी तथा भारतीय जनता पार्टी को भुगतना पड़ सकता है।

Comments

Popular posts from this blog

clicksor.com - About Clicksor