समाजवादी पार्टी कि 25 वी वर्ष गाँठ पर घमासान /ये पार्टी में कमीशन के बंटवारे का झगड़ा तो नहीं?

मेने अपने पीेछले पोस्ट ता.04//14 /28//10 /2016 में काफी कुछ पढने के बाद अपने ब्लोग में समाजवादी पार्टी के कुछ घटनाक्रम पर तथा अपने विचार जाहिर किये थे। तथा जिस तरह से पीछले चार साल से उत्तर प्रदेश के समाजवादी पार्टी के मंत्रियों व प्रशासनिक अधिकारियों तथा नेताओं द्वारा भ्रष्टचार व लूटपाट की जा रही थी।


कोई नेता चार साल तक कुछ भी नहीं बोले चुप चाप लूट पाट करते रहे, ना आपस में कोई लडाई व ना कोई झगड़ा। पर आखिरी साल में सारे समाजवादी पार्टी के नेता एक-दूसरे की पोल खोलने लगे। एेसी कौनसी घटना घटी की सब एक दूसरे को चोर व बेईमान बताते लगे। कुछ विपक्षी दलों ने कहा कि यह समाजवादी पार्टी में भ्रष्टाचार व लूटपाट के काले धन के आपस में ठीक बंटवारा नहीं होने की लडाई है। 


जब समाजवादी पार्टी के नेता ऐक् दूसरे पर लूट पाट का आरोप खुले आम जनता के बीच लगा रहे हैं तो अब समय आ गया है कि भारतीय कोर्ट व केन्द्र सरकार को सीधे संगयान में लेना चाहिए व IPC की धारा में केश करना चाहिए। अब समाजवादी पार्टी को पार्टी नेताओं ने दो हिस्सों में बांट दिया है। तथा सब एक दूसरे पर खुल कर आरोपी लगा रहे हैं। 25 अक्टूबर 2016 को समाजवादी पार्टी की 25 वी वर्ष गाँठ पर शिवपाल यादव व अखिलेश यादव खुल कर आमने-सामने आ गये व आरोप एक-दूसरे पर लगते रहे।अब समय दूर नहीं लगता है  कि पार्टी में  फैली ये लूटपाट पार्टी को दो हिस्सों में बांट देगी।

Comments

Popular posts from this blog

clicksor.com - About Clicksor